करीना कपूर ने उठाया आसिफा के लिए आवाज मांगा इंसाफ – mkanews.in

करीना कपूर ने उठाया आसिफा के लिए आवाज मांगा इंसाफ

जम्मू-कश्मीर में हुए 8 साल की बच्ची से बलात्कार के बाद पूरे हिंदुस्तान गुस्से में है सोशल मीडिया में लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं सभी लोग फांसी की मांग कर रहे हैं इसी बात को लेकर लोग सड़कों पर भी उतर गए हैं और इस 8 साल की बच्ची के लिए इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं सरकार से

बॉलीवुड की मशहूर सेलिब्रिटी ने भी अपने कदम पीछे नहीं की उन्होंने भी बढ़ चढ़कर इस प्रोटेस्ट में भाग लिया और इसके खिलाफ आवाज उठाया और अपने अपने अंदाज में लोगों ने सरकार से नया मांग ताकि उसे इंसाफ दिलाया जा सके।

करीना कपूर ने उठाया आसिफा के लिए आवाज मांगा इंसाफ

बॉलीवुड की मशहूर सेलिब्रिटी करीना कपूर सोशल मीडिया में एक फोटो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अपने हाथ में एक बोर्ड पकड़ा है जिसमें यह लिखा हुआ है कि मैं एक हिंदुस्तान हूं और मैं शर्मिंदा हूं मुझे इंसाफ चाहिए 8 साल की बच्ची के लिए जो लोगों द्वारा काफी शेयर किया गया।

कुछ लोग करीना कपूर के खिलाफ कमेंट भी कर रहे थे कि उन्हें शर्म आनी चाहिए कि उन्होंने मुसलमान से शादी की और अपने बेटा का नाम तैमूर रखा जो एक क्रूर शासक था।

पूरे दुनिया में आसिफा के लिए आवाज उठाई जा रही है और इंसाफ कि मांगा कि जा रहा है ताकि दोषियों को मौत की सजा दी जाए और उन्हें इंसाफ दिलाया जा सके और इस घटना को रोका जा सके और कहीं ऐसी घटना नहीं हो।

दिन-ब-दिन यह घटना बढ़ती जा रही है रुकने का नाम ही नहीं ले रही सरकार को बलात्कार के खिलाफ कड़े कानून बनाने चाहिए जिससे इस घटना पर रोक लगाई जा सके और मां बहनों को अपनी हिफाजती के लिए दुबारा मांग ना करना पड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *