2019 Election में क्या असदुद्दीन ओवैसी चलने वाले हैं कोई नई चाल।

(2019 Election)
Source

2019 Election देखा जा रहा है कि असदुद्दीन ओवैसी और उनके भाई अकबरुद्दीन ओवैसी चुनाव प्रचार में तेजी से लग चुके हैं असदुद्दीन ओवैसी और अकबरुद्दीन ओवैसी दोनों की बयान बाजी जारी है और वह अपने (2019 Election) चुनाव प्रचार कर लग चुके हैं। और हाल ही में दोनों भाई ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी निशाना साधा था उनकी ज्यादातर भाषण में वह प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हैं।

असदुद्दीन ओवैसी जिन्होंने हाल ही में ऐलान कर दिया है कि वह उत्तर प्रदेश में कोई भी उम्मीदवार नहीं खड़ा करेंगे जिसके बाद यह खबर आ रही है कि हो सकता है की असदुद्दीन ओवैसी औरंगाबाद से भी अपना एक उम्मीदवार खड़ा करेंगे जिसमें उनके औरंगाबाद के एमएलए इम्तियाज जलील हो सकते हैं उन्होंने महाराष्ट्र में प्रकाश आंबेडकर की पार्टी के साथ गठबंधन किया है और कई रैली भी की है जिससे उन्हें महाराष्ट्र में काफी फायदा हो सकता है।

इस बार असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन की नजर महाराष्ट्र में है देखा जा रहा है कि ओवैसी की पार्टी द्वारा तेजी से (2019 Election)  चुनाव प्रचार किया जा रहा है महाराष्ट्र में और कई जगहों पर महाराष्ट्र के हिस्सों में ओवैसी की पार्टी काफी मजबूत है खास करके औरंगाबाद के इलाकों में।

(2019 Election)
Source

हो सकता है इस बार ओवैसी की पार्टी को महाराष्ट्र में कामयाबी हासिल हो और उनकी पार्टी और भी मजबूत हो जाए फिलहाल ओवैसी की पार्टी प्रकाश अंबेडकर की पार्टी के साथ मिलकर तेजी से चुनाव प्रचार कर रही है और प्रकाश अंबेडकर की पार्टी के लिए वोट मांग रही है।

देखा जा रहा है कि ओवैसी की पार्टी धीरे धीरे हैदराबाद से निकल कर गई और राज में अपनी पकड़ को मजबूत कर रही है जैसे कि महाराष्ट्र में ओवैसी की पार्टी ने अपनी पकड़ काफी मजबूत कर ली है। आपको बता दें कि महाराष्ट्र से एम आई एम के दो एमएलए भी है इम्तियाज जलील और वारिस पठान ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *