(Lahore Blast) पाकिस्तान बड़ा धमाका 5 लोगों से ज्यादा की मौत 25 से ज्यादा लोग घायल।

Lahore blast
Source

(Lahore Blast) पाकिस्तान में हुआ बड़ा धमाका 5 लोगों से ज्यादा की मौत 25 से ज्यादा लोग घायल।

पाकिस्तान के (Lahore Blast) लाहौर शहर के दादा दरबार दरगाह के बाहर एक बड़ा धमाका हुआ जिसमें बताया जा रहा है कि अब तक 5 लोगों से ज्यादा की मौत हो चुकी है और इश्क में मरने वाले तीन पाकिस्तान पुलिस के कमांडो है। और मरने वालों में एक गार्ड और आम नागरिक भी शामिल है।

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले भी पाकिस्तान में धमाके हो चुके हैं जिसमें कई लोग मारे जा चुके हैं एक बार फिर पाकिस्तान में धमाका हुआ है इसमें अभी तक बताया जा रहा है कि इस हमले में 25 लोग से ज्यादा लोग घायल होने की खबर आ रही है और यह संख्या बढ़ भी सकती है। (Lahore Blast) दाता दरबार एक मजार है जो पाकिस्तान का सबसे बड़े धार्मिक स्थल में शामिल है किसी दरगाह के बाहर लास्ट वर्ड जिसमे कई लोग जख्मी हुए कई लोगों की जान चली गई घायलों को गरीबी अस्पताल पहुंचाया गया।

इस हमले के बाद पूरी तरफ से दाता दरबार को घेर लिया गया है और इसमें जितने भी लोग जायरीन थे उन सबको वापस भेज दिया गया है और किसी को भी दाता दरबार ना आने की सलाह दी जा रही है इसमें खास बात यह है कि यह हमला दूसरे रमजान को हुआ है। (Lahore Blast) लाहौर शहर के उच्च अधिकारी ने बताया कि यह हमला दाता दरबार गेट नंबर 2 के बाहर हुआ है करीब 8:45 में।

आपको बता दें कि पहले भी ऐसे धमाके पाकिस्तान में हो चुके हैं हाल ही मैं कुछ महीने पहले ही पाकिस्तान के कई इलाकों में आतंकवादी हमले हुए थे जिसमें कई लोग घायल भी हुए थे और कई लोगों को अपनी जान भी गंवानी पड़ी थी। पाकिस्तान सरकार का इस पर कहना है कि वह आतंकवादियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रहे हैं और आतंकवादी हमले में पहले से ज्यादा कमी आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *