Sadhvi Pragya को असदुद्दीन ओवैसी का कड़ा जवाब।

sadhvi pragya
Source

असदुद्दीन ओवैसी का कड़ा जवाब (sadhvi pragya) साध्वी प्रज्ञा को।

बीजेपी की भोपाल की उम्मीदवार (sadhvi pragya) साध्वी प्रज्ञा ने विवादित बयान दिया जिसे लेकर वह विवादों में घिरी हुई है उन्होंने मुंबई के एटीएस के पूर्व प्रमुख हेमंत करकरे के बारे में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसमें उन्होंने कहा कि उन्होंने श्राप दिया था इसलिए वह मारे गए।

बीजेपी उम्मीदवार (sadhvi pragya) साध्वी प्रज्ञा ने अपने बयान में कहा कि पूर्व आईपीएस अधिकारी हेमंत करकरे ने उनके साथ बुरा बर्ताव किया था और उन्हें अपने कर्मों की वजह से अपनी जान गवानी पड़ी इस बात को लेकर काफी विरोध किया जा रहा है और हेमंत करकरे जो शहीद हुए थे आतंकवादियों से लड़ते समय उनका अपमान माना जा रहा है जिसे लेकर (sadhvi pragya) साध्वी प्रज्ञा विवादों में घिरी हुई है।

इसी बात को लेकर हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी और मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख ने हेमंत करकरे को लेकर साध्वी प्रज्ञा की कड़ी निंदा की और इस पर बीजेपी से भी सवाल पूछा साध्वी प्रज्ञा द्वारा भोपाल से अपनी चुनावी जन को धर्म युद्ध कहे जाने पर भी सवाल पूछा।

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर कहा कि चुनाव कोई धर्म युद्ध नहीं है उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी रोजगार पर सवाल से बचने के लिए हर चीज को धर्म आस्था से जुड़ती जा रही है हेमंत करकरे पर साध्वी प्रज्ञा की किडनी के लिए उनकी बड़ी आलोचना करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि हेमंत करकरे ने लोगों के लिए अपनी जान दे दी ना के किसी आतंकी मामले में आरोपी के श्राप से उनकी जान गई।

असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी से सवाल पूछा कि आखिर वह कैसे देश भक्त है कि देश की शहीदों का अपमान कर सकते हैं उनका यह बयान साध्वी प्रज्ञा की उस बयान को लेकर आज इसमें उन्होंने हेमंत करकरे पर अपने साथ बुरे बर्ताव का आरोप लगाते हुए कहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *