इस्राएलियों ने लगाई फिलिस्तीनियों की मस्जिद में आग – M K A News

isreal burn mosqueइस्राएलियों ने लगाई फिलिस्तीनियों की मस्जिद में आग फिलिस्तीन के हालात हद से ज्यादा खराब हो चुके हैं अभी तक तकरीबन 300 से ज्यादा अधिक लोग बुरी तरह घायल हो चुके हैं और 30 से ज्यादा अधिक लोग मारे जा चुके हैं तब भी यह मामला शांत नहीं हुआ है फिलिस्तीनी अपनी तरफ अड़े हैं और वह पीछे नहीं हटेंगे और दूसरी तरफ इसराइल फौज फिलिस्तीनियों पर जुल्म ढा रही है बूढ़े जवान बच्चे औरतें सब पर इजरायली फौज गोलियां चला रही है इसमें बुरी तरह लोग घायल भी हो रहे हैं।

फिलिस्तीन के हालात अभी बेकाबू है फिलिस्तीन के और इजराइल बॉर्डर पर फिलिस्तीनियों का जोरदार प्रदर्शन चल रहा है जिसमें वह इजरायल का जमकर विरोध कर रहे हैं और दूसरी तरफ इजराइल जहरीली गैस गोलियों और बम का इस्तेमाल कर रहा है फिलिस्तीनियों के ऊपर जिसकी वजह से काफी बुरी तरीका से फिलिस्तीनी घायल हो रहे हैं।

isreal burn mosqueअब यह खबर आ रही है के इस्राएलियों ने फिलिस्तीनियों की मस्जिद में आग लगा दी जिससे मस्जिद को काफी ज्यादा नुकसान हुआ है कई चीजें जलकर खाक हो चुकी है बताया जा रहा है कि 2 लोगों को मस्जिद के अंदर जाते देखा गया उसके बाद मस्जिद से धुआं बाहर आने लगी और मस्जिद पर हमला भी किया गया।

संयुक्त राष्ट्र ने अभी तक इस पर कोई कदम नहीं उठाए हैं दूसरी तरफ अरब लीग भी चुप बैठा है फिलिस्तीनियों के मारे जाने की खबर जानने के बावजूद भी अरब लीग कोई कड़े कदम नहीं उठा रहा है इजराइल की तरफ।

अब तो लोगों को या अभी लगने लगा है कि सऊदी अरब भी इजराइल का एजेंट बन चुका है जो इजराइल के लिए अंदर ही अंदर काम कर रहा है जैसा के सऊदी अरब के हालात नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *